प्रेमी युगल ने एक धर्मशाला के कमरे मे गले मे फंदा लगाकर की आत्महत्या

विनीता खुराना

ऋषिकेश – अज्ञात कारणों के चलते प्रेमी युगल ने एक धर्मशाला के कमरे के गले मे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने शवों को पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया है।. कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीर्थनगरी ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट मार्ग पर स्थित बाबा रामदास साहिब सिंधी धर्मशाला में बीती शाम जगजीत सिंह उम्र 24 वर्ष पुत्र अजीत सिंह निवासी 17/1092 संधू कॉलोनी छरेटा अमृतसर व सपना पंवार उम्र 28 वर्ष पत्नी शिव पंवार निवासी 730/13 विजय पार्क, प्रतापनगर गुड़गांव हरियाणा ने एक कमरा लिया था

सुबह घटना का पता तब चला जब काफी देर तक कमरा नही खुला धर्मशाला प्रबंधन द्वारा उक्त जानकारी पुलिस को दी गयी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कमरा खोला तो दोनों प्रेमी जोड़ा पंखे में फंदे से लटका मिला,  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर मोर्चरी में रखवाते हुए प्रेमी जोड़े के परिजनों को सूचना भेज दी है।  

वही पुलिस ने बताया कि मौके से प्रेमी जोड़े का सुसाइड नोट भी मिला है, साथ ही जानकारी मिली कि मृतिका सपना पंवार शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं एक 6 साल का व दूसरा बच्चा ढाई साल का है। वही बताया जा रहा है कि दोनों में पिछले 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते दोनों लगभग एक महीने से घर से गायब थे और इनके परिवार वालों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई हुई थी।

38

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *