25 हजार का इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़

Pankaj Kumar

शामली – शामली में ऑपरेशन चक्रव्यूह के चलते 25 हजारी हिस्ट्रीशीटर बदमाश व उसके साथी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। मुठनहेड के दौरान एक सिपाही भी हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश का एक साथी गोली चलाते हुए मौके से फरार हो गया। दोनों घायलों को उपचार के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर एसपी, एएसपी भी मौके पर पहुंचे और फरार बदमाश की तलाश में कांबिग की। बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद हुए है।

आपको बता दे मामला जनपद शामली का है जहाँ पर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि कैराना रोड पर बाइक सवार दो बदमाश खड़े है। जो संभवत: पास में ही स्थित एक पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बना रहे है। इस पर नगर कोतवाली पुलिस टीम के साथ प्रभारी सुभाष सिंह राठौर मौके पर पहुंचे तो पुलिस टीम को देखकर दोनों बदमाश पेट्रोल पंप के सामने जंगल में भागने लगे। उन्होंने पुलिस पर फायरिंग भी की। एक गोली पुलिस की सरकारी गाड़ी के शीशे में लगी जिससे शीशा टूट गया। पुलिस ने घेराबंदी व जवाबी फायरिंग की जिसमे एक बदमाश दाहिनी पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

मुठभेड़ के दौरान कोतवाली पुलिस टीम का सिपाही निखिल भी दाहिने हाथ में गोली लगने पर घायल हुआ है। इसके बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश पुलिस पर गोली चलाते हुए फरार हो गया। घायल बदमाश व सिपाही को उपचार के लिए शामली सरकारी अस्पताल भेजा गया। मौके से पुलिस ने एक बाइक, एक तमंचा व कई कारतूस बरामद किए। एसपी ने बताया कि सूचना पाकर वह और एएसपी राजेश श्रीवास्तव तथा सीओ सिटी विनय गौतम, आदर्श मंडी, कैराना पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। घायल बदमाश शामली के मोहल्ला कलंदरशाह निवासी शकील उर्फ छोटा उर्फ मजीद पुत्र रफीक है। उसका साथी बलवा निवासी अरशद फरार हुआ है। घायल बदमाश नगर कोतवाली शामली का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उस पर लूट, गैंगस्टर सहित विभिन्न गंभीर धाराओं के लगभग 24 मुकदमे दर्ज है। उस पर 25 हजार का इनाम है। वह कुछ दिन पूर्व पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था। उसका एक साथी जाबिर पकड़ा गया था। फरार बदमाश की तलाश में कांबिग की जा रही है। घायल बदमाश को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

जिस पेट्रोल पंप पर दो बदमाश लूट की योजना बना रहे थे वह पेट्रोल पंप पूर्व में डीआईजी विजय गर्ग जी का बताया जा रहा है वही पुलिस ने सूचना पाकर बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग की। इसके बाद एसएचओ सुभाष सिंह राठौर के गाड़ी के शीशे पर गोली जा लगी जिससे पुलिस ने जवाबी जवाबी फायरिंग में बदमाश छोटा उर्फ मजीद गोली लगने से घायल हो गया फिलहाल दूसरे बदमाश की तलाश की जा रही है एक बदमाश को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है और दूसरे बदमाश की जंगलों में कॉम बिंग जा रही है

27

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *