शर्मनाक — बड़े भाई ने पत्नी से अवैध संबंधों में बाधक बन रहे छोटे भाई की हत्या

अफसर अली

उत्तर प्रदेश/अमरोहा — अमरोहा थाना हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल हुआ। बड़े भाई ने पत्नी से अवैध संबंधों में बाधक बन रहे छोटे भाई की हत्या कर शव को खेत में दबा दिया। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो कत्ल का राज साफ हुआ।

अमरोहा क्षेत्र के गांव जयतौली निवासी समरपाल सिंह जाटव (45 वर्ष) पहली जुलाई से लापता था। पत्नी जयंती ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। करीब बीस दिन बाद ही जयंती पति के बड़े भाई पप्पू के संग रहने लगी। इस पर ग्रामीणों को शक हुआ। उन्होंने पुलिस को खबर की। शक के आधार पर पुलिस ने जयंती और पप्पू से पूछताछ की तो खौफनाक हकीकत सामने आयी।

कोतवाल आर पी शर्मा के मुताबिक जयंती और पप्पू ने बताया कि उन्होंने समरपाल की हत्या की है। हत्या के बाद शव को गन्ने के खेत में छिपाया है। मंगलवार सुबह पुलिस के गांव के नजदीक खेत से समरपाल का कंकालनुमा शव बरामद कर लिया।

पुलिस का कहना है कि पप्पू के समरपाल की पत्नी जयंती से अवैध संबंध हैं। पप्पू की पत्नी की कई वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। समरपाल जयंती से संबंधों में बाधक बन रहा था। समरपाल पर चार बेटे हैं। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। उक्त गांव में कुछ माह पूर्व आगनबाड़ी कार्यकत्र्ती ने भी अवैध संबंधों के चलते अपने शिक्षामित्र पति की हत्या करा दी थी।

33

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *