महिला ने ज्वेलर्स के यहां से सोने की लौंग के पत्ते पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद।

ऋषिकेश – तीर्थनगरी ऋषिकेश के एक ज्वेलर्स के यहाँ एक महिला ने सोने की लौंग देखने के बहाने एक लौंग के पत्ते पर ही हाथ साफ कर दिया, लेकिन उक्त महिला लौंग का पत्ता चुराते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

देखिये इस विडियो में किस तरह महिला ने चोरी को अंजाम दिया

ऋषिकेश के सुभाष चौक स्थित नरेंद्र ज्वेलर्स के यहाँ एक महिला पहुँची और दुकान पर मौजूद कर्मचारी से सोने की लौंग दिखाने को कहा, जिस पर कर्मचारी ने काउंटर पर लगभग पाँच पत्ते सोने की लौंग के रख दिये वही महिला ने कर्मचारी को बातों में लगाते हुए एक पत्ता उठाकर कर्मचारी को दिया और लौंग का वजन करने को कहा कर्मचारी जब लौंग को वजन करने मुड़ा इसी बीच महिला ने अपने बाएं हाथ पर रखे मोबाईल फोन के नीचे एक पत्ता छिपा लिया और धीरे से दोनों हाथ काउंटर से हटा लिये, लेकिन महिला की विडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी, जब तक ज्वेलर्स को कुछ पता चलता तब तक उक्त महिला दुकान से गायब हो चुकी थी।

ज्वेलर्स नरेन्द्र वर्मा ने बताया कि उक्त महिला ने कर्मचारी को लगभग बीस मिनट तक बातों में लगाये रखा जिससे महिला की हरकतों को वह समझ नही सके, लेकिन महिला के जाने के बाद जब सोने के पत्तों की गिनती की गयी तब एक पत्ता कम निकला और सीसीटीवी फुटेज चैक करने पर महिला द्वारा पत्ता चोरी करने का पता चला। फिलहाल ज्वेलर्स ने चोरी किये गए लौंग के पत्ते की कीमत के बारे में कोई जानकारी नही दी है।

36

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *