सूखी नदी से मिला महिला का शव बरामद

हरिद्वार – सिडकुल पुलिस ने हेत्तमपुर सूखी नदी से एक महिला का शव बरामद किया है। प्रारंभिक जांच में हत्या कर शव नदी में फेंके जाने का मामला लग रहा है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया है। थाना स्तर से पुलिस और एसओजी की टीम घटना के खुलासे में लगाई गई है। शनिवार सुबह हेत्तमपुर गांव निवासी कुछ लोग पुल पर आनेकी गांव की तरफ टहलते हुए जा रहे थे। पुल पर आराम करने रुके तो उनका ध्यान नदी में गया। नदी में महिला का शव पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के लिए शव की तलाशी ली, तो पैरों की अंगुलियों में दो बिछुवों के अलावा पुलिस को कुछ नहीं मिला। महिला के दाहिने कान और नाक में खून के धब्बे मिले। शरीर पर चोट के निशान भी नहीं थे। पुल के नीचे जहां महिला का शव पड़ा मिला है वहां इस बात का अंदेशा भी नहीं है कि वह पुल से नीचे गिरी होगी। नीचे रेत है। साथ ही दुपट्टे से महिला के चेहरे को ढक कर रखा गया था। थाना प्रभारी प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि प्राथमिक जांच में लगता है कि किसी ने हत्या कर महिला के शव को पुल के नीचे लाकर फेंक दिया। महिला की 28 से 30 वर्ष की आयु प्रतीत हो रही है। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस ने शव को काफी देर पुल पर ही शिनाख्त के लिए रखा। वहां से गुजर रही कुछ महिलाओं ने शव की शिनाख्त बिजनौर निवासी एक महिला के रूप में करने का दावा किया। और सिडकुल की एक फैक्ट्री में कार्यरत बताया। पुलिस जब बताई गई फैक्ट्री पहुंची तो वहां उस नाम की कोई महिला नहीं मिली। पुलिस मृतक महिला के परिजनों का पता लगाने में जुटी है।

महिला का शव रेत पर पड़ा होना के कारण चेहरे पर चीटियां लगी थीं। महिला के मुंह पर दुपट्टा लपेटा गया था। पुलिस का मानना है कि महिला आस पास ही कहीं किराए में रहती रही होगी। पुलिस की एक टीम मृतक महिला का फोटो लेकर रोशनाबाद, आनेकी, हेत्तमपुर, रावली महदूद, नवोदय नगर सहित आसपास के क्षेत्रों में जाकर उसकी शिनाख्त कराने में जुटी है।

36

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *