प्रिंस की ओर से गलोबल वार्मिंग के अवसर पर भारत एनकलेव, पिपलांवाला में पौधे वितरण समरोह का अयोजन

होशियारपुर – आज यहां अलांयस कल्ब होशियारपुर प्रिंस की ओर से गलोबल वार्मिंग के अवसर पर भारत एनकलेव, पिपलांवाला में एक सैमीनार तथा पौधे वितरण समरोह का अयोजन किया किया गया। इस इवसर पर एैली डा. एम. जमील बाली जिला गर्वनर, आई.सी.सी. एैली एडवोकेट एस.पी. राणा, ऐ.डी.सी. टू आई.सी. एैली अशोक पुरी विषेष तौर पर हाजर हुए।

गलोवल वार्मिंग का महत्तव बताते हुऐ एैली डा. एम. जमील बाली अलांय कल्ब होशियारपुर प्रिंस की ओर से वी.डी.जी.-।। एैली सोमेश कुमार को मुबारकबाद दी तथा बताया के आज के समाज में पौधे लगाना एक धर्म कार्य है जो कि सभी जीवों को एक समान सेवाऐ प्रदान कर्ता है। इस अवसर पर एैली अशोक पुरी ने बताया के बच्चों में वातावर्ण की जानकारी देने के लिए पौधों का वितरण करना एक बडा काम है। जिस के लिए सभी समाजिक/राजनीतिक तथा धर्मिक संस्थाओं को आगे आना चाहिए। इस अवसर पर मुम्बई से आऐ राकेश कुमार ट्रस्टी (लोक कल्याण विकास, मुम्बई) ने वातावर्ण प्रदूशन पर अपने विचार प्रगट किए।

इस उपरंत एैली एडवोकेट एैस.पी. राणा ने उपस्थित मासटर धर्मपाल, रमेश कुमार, राकेश कुमार, नगेश कुमर, शांती देवी, लीला देवी तथा पहुचे बच्चों का धन्यवाद किया जिस के फल स्वरूप वातावर्ण अभियान चलाया जा सके।

40

One thought on “प्रिंस की ओर से गलोबल वार्मिंग के अवसर पर भारत एनकलेव, पिपलांवाला में पौधे वितरण समरोह का अयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *