होनहार छात्र हुए मेडल और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित

रुडकी – सरस्वती शिशु मंदिर के होनहार छात्र-छात्राओं को स्कूल प्रबंधन ने मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह जिला कार्यवाह प्रियबंधु शर्मा ने स्कूल में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि बच्चे हर काम को पूरी मेहनत और लगन के साथ करते हैं।
ऐसे में उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनके कार्य की प्रशंसा की जानी जरूरी है। प्रधानाध्यापक राजेश चौधरी ने कहा कि दूसरों से अलग व बेहतर काम करने वाले बच्चों को पुरस्कार देने से दूसरों को भी उन्हीं की तरह कुछ नया करने की प्रेरणा मिलती है। प्रबंधक आदेश यादव, अमित कुमार, ऋषिपाल, संजय कुमार, अभिलाषा, साक्षी, राजकुमार ने भी बच्चों को उपयोगी जानकारी दी। इसके बाद एलकेजी के देवयानी, हर्षित व तन्नू, यूकेजी के कृष्णा, अंशिका और वैभव, कक्षा एक के शताक्षी, पलक व अनंत, कक्षा दो के अफजा, अवनीश व हिमांशु, कक्षा तीन के तेजस्वी, कासिमा व आयुषी, कक्षा चार के परिणिती, सचिन और आकांक्षा,
कक्षा पांच के चेतन, आयुष व अशवनी, कक्षा छह के छवि, पायल व मयंक, कक्षा सात के दीक्षिका, अभिषेक और साक्षी, कक्षा आठ के मनीषा प्रतिभा और अंकित, कक्षा नौ के वसू, कार्तिक और शिवानी को प्रथम, द्वितीय और मृतीय स्थान लाने पर मेडल और प्रशस्ति पत्र दिए गए। इनके अलावा अफजा, जानवी, अश्वनी चौधरी, हिमांशु, सृष्टि, दीक्षिका, सुमन, तानिया, शिवानी व सोनम को भी विभन्न प्रतियोगिता में अव्वल आने पर सम्मानित किया गया।

109

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *