पत्नी की ठगी का शिकार हुआ पति, 30 लाख का चूना लगा हुई फरार

फिरोजपुर —

पति-पत्नी के पवित्र रिश्तें की डोर विश्वास पर टिकी होती है पर जब पत्नी रुपयों के लालच में अपने ही पति को ठग ले तो आप क्या कहेंगे। कुछ ऐसा ही मामला पंजाब में उजागर हुआ है। यहां शादी और ऑस्ट्रेलिया भेजने पर करीब 30 लाख रुपए खर्च कर चुके पति को ऑस्ट्रेलिया बुलाने से मना करने पर थाना मल्ला वाला की पुलिस ने पत्नी औ06 और 120- बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। यह जानकारी देते हुए थाना मल्ला वाला के एएसआई दर्शन सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता युवक बलजिंदर सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह वासी गांव मीहा सिंह वाला ने पुलिस अधिकारियों को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया है कि उसकी शादी मनदीप कौर पुत्री संतोख सिंह के साथ वर्ष 2018 में हुई थी और उसकी शादी पर शिकायतकर्ता के परिवार ने करीब 12 लाख रुपए खर्च किए थे।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसकी पत्नी मनदीप कौर को विदेश भेजने के लिए उसने करीब 13 लाख रुपए खर्च किए और उसे आईलेट्स करवा कर ऑस्ट्रेलिया भेजा। शिकायतकर्ता के अनुसार उसकी पत्नी मनदीप कौर ने कथित रूप में अपने परिवार के साथ मिलकर और विदेश जाकर शिकायतकर्ता को अपने पास बुलाने से मना कर दिया है और उसके साथ 30 लाख रुपए की ठगी की है।

एएसआई दर्शन सिंह ने बताया कि इस शिकायत की जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस द्वारा दरखास्त नंबर 6011 पीसी के आधार पर थाना मल्ला वाला में पुलिस ने शिकायतकर्ता की पत्नी मनदीप कौर उसके परिवार के भाई लवप्रीत सिंह और उसकी मां अमरजीत कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

198

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *