पुलिस वाले की बेटी निकली हिस्ट्रीशीटर👉🏾 जानिए पूरा मामला….

कानपुर —

आशू हत्याकांड से चर्चा में आई दीपिका एक पुलिस वाले की बेटी है। यही नहीं जिस बेटी के पिता जीवन भर अपराधियों के खिलाफ मोर्चा संभाले रहे, वह बेटी हिस्ट्रीशीटर निकली है। पुलिस जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ा रही है दीपिका को लेकर रोज नए राजफाश हो रहे हैं। आशु हत्याकांड में पुलिस की जांच में अभी तक यही माना जा रहा था कि अवनीश ही दीपिका का पति है लेकिन यह सच नहीं है। उसकी पहली शादी शिवली में चाय की दुकान चलाने वाले हरिराम शुक्ला उर्फ बल्ली शुक्ला के साथ हुई थी। बल्ली शिवली थाने के गांव बैरी सवाई का रहने वाला है। दीपिका का मायका शिवली के ही भीखापुर में है। उसके पिता अशोक चतुर्वेदी यूपी पुलिस में सिपाही थे, जिनका अब निधन हो चुका है।पति के साथ चाय की दुकान पर दीपिका भी काम करती थी, जहां ससुराल के ही अवनीश शर्मा का आना जाना था। अवनीश शराब तस्करी के धंधे में लिप्त है। कार व अन्य रंगबाजी देखकर वह अवनीश के साथ दो बच्चियों को पति के पास छोड़कर भाग गई। इसके बाद अवनीश ने दीपिका को भी शराब तस्करी के धंधे में उतार दिया। महिला होने के नाते उस पर कोई शक नहीं करता था। उसके खिलाफ सचेंडी, कोहना, शिवली आदि थानों में शराब तस्करी के छह मुकदमे दर्ज हैं। सितंबर 2019 को शिवली थाने में दीपिका के खिलाफ हिस्ट्रीशीट भी खोली गई है। पिछले दिनों गिरफ्तार कर जेल भेजे गए किशव वर्मा व सचिन वर्मा ने पुलिस को बयान दिया था कि आशू की हत्या कार में बर्रा क्षेत्र में की गई थी।उन्होंने हत्या में अपना हाथ से भी इंकार किया था। मगर, फोरेंसिक टीम के बेंजामीन टेस्ट से साबित हो गया है कि आशू को दीपिका के मसवानपुर स्थित घर पर ही मारा गया। फोरेंसिक टीम ने जब बेजामीन टेस्ट किया तो घर में पड़ी एक चटाई और जमीन पर खून की मौजूदगी की पुष्टि हुई।

👉🏾बड़ी मशक्कत के बाद दुबे गिरफ्तार ➖➖ जानिए कौन है ये बिकरू कांड का आरोपी ——http://www.khatanabulletin.com/archives/21412

यह भी सामने आया कि हत्या घर के तीसरी मंजिल पर की गई थी। कमरे की नाली में खून मिला है। माना जा रहा है कि हत्या के बाद खून को साफ किया गया। इसके बाद साबित हो गया है कि आशू की हत्या घर पर ही की गई, जिसमें सभी शामिल थे। यही नहीं फोरेंसिक टीम को जांच के दौरान चार प्रेम पत्र व दो बिना सिम लगे मोबाइल भी मिले हैं।

237

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *