कुम्भ मेले के मुखिया ने शराब माफिया पर कस्सा शिकंजा, माफिया को किया पुलिस के हवाले – जानिए पूरी खबर

हरिद्वार ..

मेलाधिकारी ने सीसीआर टॉवर के पास से एक शराब माफिया को दबोच कर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने मौके से माफिया से भारी मात्र में देशी शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रोडीबेलवाला क्षेत्र में स्थित सीसीआर टॉवर के आसपास धड़ल्ले से अवैध तरिके से शराब बेचने की सूचना मेलाधिकारी दीपक रावत को लगातार मिल रही थी। लेकिन ठोस जानकारी न होने पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही थी। बताया जा रहा हैं कि बुधवार को मेलाधिकारी को ठोस जानकारी मिली कि सीसीआर टॉवर के समीप एक शराब माफिया शराब बेच रहा हैं। जिसके पास भारी मात्र में शराब मौजूद है। सूूचना पर मेलाधिकारी ने वक्त गंवाये मौके पर पहुंचकर शराब माफिया को भारी मात्र में देशी शराब के साथ दबोच लिया और पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शराब माफिया को पुलिस के हवाले कर दिया।

👉🏾मेला अधिकारी ने अधिकारियों से अस्थाई निर्माण कार्यों की ली जानकारी – जानिए पूरी खबर —http://www.khatanabulletin.com/archives/21371

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम राम बाबू उर्फ भूरा पुत्र योगेन्द्र निवासी रोड़ीबेल वाला मैदान हरिद्वार बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह के अनुसार रोड़ीबेलवाला क्षेत्र से मेलाधिकारी द्वारा एक शराब कारोबारी को पकड कर पुलिस के हवाले किया गया है।

186

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *