आंखों में मिर्च झोंककर युवक ने 10 लाख के जेवर छीने, मदद के लिए चिल्लाती रही युवती, तमाशा देखते रहे लोग

मुजफ्फरपुर —

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाने के चतुर्भुज स्थान रोड में गुरुवार सुबह नर्तकी चंदा कुमारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर एक युवक दस लाख से अधिक के सोने के गहने छीनकर फरार हो गया। नर्तकी करीब एक किलोमीटर तक युवक के पीछे चीखते-चिल्लाते दौड़ती रही, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

इस संबंध में चंदा ने मिठनपुरा थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। कार्रवाई में विलंब होने पर एसएसपी को भी आवेदन और सीसीटीवी फुटेज सौंपा है। जेवर लेकर भागने वाला युवक पीली शॉल ओढ़े और सफेद पैंट-शर्ट पहने था। उसने मास्क लगा रखा था और पैदल था। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से युवक की पहचान कराकर गिरफ्तार किया जाएगा।

चंदा ने बताया कि वह कन्हौली नाका के समीप एक मकान में रहती हैं और चतुर्भुज स्थान रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास उसका आवासीय कार्यालय है, जहां म्यूजिकल प्रोग्राम होता है। शुक्रवार को नए साल पर उसे कार्यक्रम प्रस्तुत करना था। इसलिए अपने पूरे जेवर लेकर घर से कार्यालय आई थी। सुबह छह बजकर 22 मिनट पर कार्यालय खोलकर जेवर से भरे बैग को टेबल पर रख दिया। वह बल्ब जला रही थी, तभी अचानक एक युवक अंदर घुसा और उसकी आंखों में मिर्च का पाउडर झोंक दिया और टेबल पर रखा जेवर से भरा बैग लेकर भाग निकला। वह उसके पीछे कन्हौली नाका तक दौड़ी। सुबह का समय था और उस समय सड़क पर कम लोग मौजूद थे, जो कुछ लोग थे उन्होंने मदद नहीं की और युवक फरार हो गया। चंदा ने बताया कि बैग में हार, कान की बाली, 12 चेन व 10 हजार नगद थे।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि चंदा चतुर्भुज स्थान चैक से हनुमान मंदिर की ओर आ रही है। उसके हाथ में बैग ले रखा है। उसके ठीक 100 मीटर पीछे एक युवक आ रहा था। जैसे ही चंदा के कार्यालय के पास आया, उसने चेहरे को शॉल से ढंक लिया। उसे पूरा अनुमान था कि कार्यालय में सीसीटीवी कैमरा लगा है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक के पहनावे से वह स्थानीय प्रतीत होता है। हाल के दिनों में उसके जैसे हुलिए वाला युवक इलाके में देखा गया है।

175

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *