उच्च रक्तचाप की शिकायत के बाद रजनीकांत हैदराबाद अपोलो अस्पताल में भर्ती

हैदराबाद —-

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत को उच्च रक्तचाप की शिकायत के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक बयान जारी कर यह जानकारी दी गई। रजनीकांत ने 31 दिसंबर को अपनी पार्टी के ऐलान की घोषणा की है। इससे पहले वह चेन्नई स्थित अपने फार्महाउस में सेल्फ आइसोलेट हो गए थे। हैदराबाद में उनकी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग चल रही थी। क्रू के चार सदस्यों के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी।

अपोलो अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, रजनीकांत का कोरोना टेस्ट भी किया गया था। मंगलवार को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। उनके ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों की विशेष टीम उनके ब्लड प्रेशर की खास निगरानी कर रही है। ब्लड प्रेशर सामान्य होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा।

बता दें कि रीनल ट्रांसप्लांट के बाद अक्टूबर में रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने बताया था कि ट्रांसप्लांट के बाद अस्थायी तौर पर उनका इम्युन सिस्टम कमजोर पाया गया था। जिसके बाद उनके कोरोना संक्रमित होने की भी अफवाह उड़ी थी। डॉक्टरों ने कोरोना को उनके लिए अतिसंवेदनशील बताया है और वैक्सीन ही इसका एकमात्र इलाज होगा। हालांकि डॉक्टर इस बात को लेकर भी फिक्रमंद हैं कि रजनीकांत का शरीर वैक्सीन लेने के लिए तैयार है भी कि नहीं।

177

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *