एलजी ने भारत में लॉन्च किया स्टाइलर, अब हैंगर पर लटकाते ही कपड़े हो जाएंगे इस्तरी और सैनिटाइज

नई दिल्ली ——-

कोरोना महामारी की वजह से पूरी दुनिया परेशान है। लोगों के दिमाग में हर समय यही डर घूमता रहता है कि इससे कैसे बचा जाए। बचाव के लिए लोग हर घंटे हाथ धो रहे हैं और अगर गलती से घर पर कोई आ जाए तो घर को भी सैनिटाइज कर रहे हैं। इसके साथ ही हमारे लिए यह भी जरूरी हो गया है की हम अपने कपड़ों को भी सैनिटाइज करते रहे।

बार-बार कपड़े धोना मुमकिन नहीं है, इसी कारण इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एलजी लेकर आई है कपड़ो को सैनीटाइजर या साफ करने की नई मशीन। एलजी ने इस स्टाइलर की कीमत 1,60,000 रुपए रखी है। यह डिवाइस आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं। एलजी इंड़िया ने आज भारत में एलजी स्टाइलर को लॉन्च किया है। यह एक उपकरण है जो कपड़े को साफ करता है, स्टीम करता है। यह कपड़ों में आए रिंकल को भी कम करता है। इस तरह ये आपके ड्राईक्लीनर के पास जाने का झंझट खत्म कर देगा।

एलजी स्टाइलर एलजी की ट्रूस्ट्रीम तकनीक के साथ आता है। कंपनी के मुताबिक इस टेकनिक से 99.9 प्रतिशत से अधिक वायरस, जीवाणु और एलर्जी कपड़ों से खत्म हो जाती है। यह कंपनी की थिनक्यू तकनीक के साथ आता है, जो यूजर्स को वाई-फाई कनेक्टिविटी का उपयोग करके इसे दूर से संचालित करने में सक्षम बनाता है। 

आपको बस इतना करना है कि अपने कपड़े को स्टाइलर के अंदर रखें, कपड़े को सेलेक्ट करें-जैसे कपास, लिनन, ऊन, रेशम, रेयान, पॉलिएस्टर, नायलॉन, डेनिम, और इसके बाद  सेलेक्ट करें की आप कपड़े को रिफ्रेश, सैनिटाइज और जेंटल ड्राई में से क्या करना चाहते हैं। आप स्टाइलर में चार आइटम लटका सकते हैं। इसमें तीन हैंगर दिए गए हैं, इस पर आप 4 कपड़े एक बारे में लटकाकर उन्हें स्वच्छ कर सकते हैं।

220

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *