केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, एमएसपी पर विपक्ष सिर्फ झूठ फैला रहा

नई दिल्ली ——–

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अटल जयंती पर दिल्ली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम सभी भारतवासियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है। क्योंकि आज ही के दिन 2 महापुरुषों का जन्म हुआ, जिन्होंने भारत के भविष्य को बनाने में बड़ी भूमिका अदा की। एक हमारे पूर्व प्रधानमंत्री और ओजस्वी वक्ता श्रद्धेय अटल जी का जन्मदिन है। दूसरा भारत रत्न महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी। शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों के हित में काम किया है। शाह ने कहा कि एमएसपी थी और आगे भी रहेगी। शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने एमएसपी डेढ़ गुणा बढ़ाया, अब उसे कम कैसे कर सकते हैं।

गृहमंत्री ने कहा कि एमएसपी पर विपक्ष सिर्फ झूठ फैला रहा है। शाह ने कहा कि आज 12 बजे हमारे देश के प्रधानमंत्री एक ही क्लिक से 9 करोड़ किसानों के अकाउंट में 18 हजार करोड़ रुपए ट्रांसफर करने वाले है। हमारी सरकार किसानों के साथ खड़ी थी और खड़ी रहेगी। बता दें कि आज भाजपा के तमाम नेता, मंत्री और विधायक देशभर में अटल जयंती पर किसानों को संबोधित करने वाले है।

शाह ने कहा कि 10 साल तक यूपीए की सरकार ने सिर्फ 60 हजार करोड़ रुपए का किसानों का कर्ज माफ किया लेकिन मोदी सरकार ने सिर्फ ढाई साल में दस करोड़ किसानों के खाते में 95 हजार करोड़ रुपए डाले। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि किसान हित की बात करने वाले राहुल गांधी, शरद पवार की सरकार 2013-14 में किसानों के लिए सिर्फ 21 हजार 900 करोड़ रुपए का बजट था लेकिन मोदी सरकार ने इसे 1.34 लाख करोड़ का बजट किया। ये लोग अब हमसे हिसाब मांग रहे हैं, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाला हिसाब हो रहा है।

248

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *