भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत 24 से करेंगे प्रदेश भ्रमण

देहरादून —

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत प्रदेश में विकास कार्यों की प्रगति का जायजा लेने और पार्टी कार्यकर्त्ताओं के साथ संवाद के लिए 24 दिसंबर से प्रदेश भ्रमण की शुरूआत करेंगे। इस दौरान वह सभी विधानसभा क्षेत्रों में रात्रि प्रवास के साथ तीन तरह की बैठक कर कार्यकर्त्ताओं के मन की थाह लेंगे।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनबीर सिंह चैहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष 24 दिसंबर को मसूरी विधानसभा से अपने भ्रमण कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे। पहले चरण में मसूरी, राजपुर रोड, कोटद्वार जसपुर, काशीपुर विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण करेंगे। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में तीन तरह की बैठकों में वह शामिल होंगे। पहली बैठक शक्ति केंद्र संयोजक से लेकर विधानसभा में निवास करने वाले प्रदेश व जिला पदाधिकारियों की होगी। दूसरी बैठक विधानसभा क्षेत्र में निवास करने वाले भाजपा के पूर्व में विभिन्न दायित्व संभाल चुके वरिष्ठ कार्यकर्त्ताओं तथा जनप्रतिनिधियों के साथ होगी। तीसरी बैठक में भगत विधानसभा क्षेत्र में निवास करने वाले वरिष्ठ कार्यकर्त्ताओं से अलग-अलग बात कर उनकी समस्याएं सुनेंगे। इसके बाद किसी कार्यकर्त्ता के घर पर जलपान का कार्यक्रम रहेगा। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष के साथ एक प्रदेश महामंत्री भी उपस्थित रहेंगे।
चैहान ने बताया कि मसूरी व राजपुर रोड विधानसभा क्षेत्रों की बैठक से पहले तैयारी के लिए प्रदेश मंत्री आदित्य चैहान, कोटद्वार विधानसभा के लिए दायित्वधारी वीरेंद्र सिंह बिष्ट, जसपुर व काशीपुर के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेंद्र चैधरी को समन्वयक बनाया गया है।

143

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *