अभिनेत्री स्वरा भास्कर किसानों के समर्थन करने पहुंची सिंघु बॉर्डर

नई दिल्ली ——-

कृषि कानून के खिलाफ आंदोलनरत किसानों के समर्थन में फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। कोई सीधे जमीनी स्तर पर किसानों संग बैठकर धरना दे रहा है तो कोई आर्थिक मदद करने की कोशिश में लगा है। अब अभिनेत्री स्वरा भास्कर का नाम भी इस सूची में जुड़ गया है। हाल ही में स्वरा भास्कर सिंघु बॉर्डर पर पहुंच गई थीं। किसान आंदोलन का एक बड़ा केंद्र बन चुका सिंघु बॉर्डर पर स्वरा ने लंबा समय बिताया और वहां बैठे किसानों का हौसला भी बढ़ाया।

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की कुछ तस्वीरें वायरल हैं। खुद स्वरा ने उन तस्वीरों को शेयर कर किसानों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर किसानों के बुलंद हौसलों की तरफदारी की है। ट्वीट में लिखा है- किसानों का हौसला, उनका दृढ़ निश्चय देख काफी अच्छा लगा। ये दिन बेहतरीन रहा। तस्वीरों में स्वरा धरना दे रहे किसानों संग ही बैठी हुई हैं। वे बातचीत भी करती दिख दिख रही हैं।

वैसे स्वरा का इस प्रदर्शन में शामिल होना हैरान नहीं करता है। सिंघू बॉर्डर पर पहुंचने से पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना समर्थन जाहिर कर दिया था। उन्होंने हर उस शख्स के खिलाफ भी बोला था जो किसानों के लिए अपशब्द कह रहा था। इस मुद्दे पर स्वरा भास्कर की कंगना रनौत संग भी तू-तू मैं-मैं हो गई थी। उन्हें किसान आंदोलन के दौरान कंगना के बयान काफी शर्मनाक लगे थे। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कि अच्छा आर्टिस्ट अच्छा इंसान नहीं हो सकता। मालूम हो कि स्वरा भास्कर से पहले दिलजीत दोसांझ और गुरदास मान जैसे बड़े सेलेब्स भी किसानों संग धरने पर बैठ चुके हैं। उन्होंने भी जमीनी स्तर पर किसानों के विरोध का समर्थन किया है।

145

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *