ज्वालापुर क्षेत्र की जनता से माफी मांगे आदेश चौहान – वरुण वालियान

हरिद्वार——-

ज्वालापुर के कुंभ क्षेत्र में शामिल होने को लेकर रानीपुर विधायक आदेश चौहान के बयान को लेकर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कड़ा विरोध जताया है। यूथ कांग्रेस ने विधायक से कुंभ निधि से कराये गये कार्यो की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की है। यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता वरुण वालियान गुरूवार को प्रेस क्लब हरिद्वार में पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने कहा कि ज्वालापुर क्षेत्र पिछले दस वर्षों से विकास की बाट जोह रहा है। वहीं विधायक आदेश चैहान ज्वालापुर को कुंभ क्षेत्र में शामिल होने का दावा कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने जनता के सामने कोई सरकारी अध्यादेश नहीं रखा है। मेला भवन में रखे नक्शे के आधार पर उन्होंने दावा किया है। ऐसे में विधायक को बताना चाहिए कि उन्होंने कुंभ निधि से क्षेत्र में कितना विकास कराया है. नहीं बता पाने की स्थिति में उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा ज्वालापुर में अमृत योजना से सीवर व स्वच्छ भारत अभियान में शौचालयों का निर्माण कराया जा रहा है। जबकि कुंभ निधि से कोई कार्य नहीं कराया गया है।

नगर निगम पार्षद अनुज सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने दो बार विधायक को सेवा करने का अवसर प्रदान किया है। लेकिन दोनों बार वह नाकाम साबित हो रहे है। पार्षद अमन गर्ग ने कहा कि प्रशासन को कुंभ मेला को लेकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए कि कुंभ मेले का आयोजन भव्य होगा कि नहीं। प्रशासन के लोग मेले की आड़ में गरीब लोगों का रोजगार छीन रहे हैं। करोना की मार से ग्रस्त ठेली पटरी वालों को कुंभ के नाम पर उजाड़ा जा रहा है। पार्षद इरशाद अंसारी ने कहा कि ज्वालापुर के कोटरावानए हज्जाबान क्षेत्र में विधायक ने एक भी विकास कार्य नहीं कराया है।

विशाल राठौर ने कहा कि रानीपुर विधायक अपने क्षेत्र की उपेक्षा करने पर तुले है। मौहल्ला कड़च्छ में पिछले 10 वर्षों से टूटी हुई सड़क और नाले का निर्माण नहीं कराया गया है। पत्रकार वार्ता के दौरान मौहम्मद जफर अब्बासीए तहसीन अंसारीए सुनील सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

296

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *