अभिनेत्री दिव्या भटनागर की मौत के बाद सामने आए पति गगन, देवोलीना और परिजनों के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई ——

टीवी अभिनेत्री दिव्या भटनागर की 7 दिसंबर को कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई थी। अचानक मौत से उनके फैंस, मित्र और परिजन गहरे सदमे में हैं। दिव्या की बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्य ने एक वीडियो जारी कर गगन पर दिव्या को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। वहीं, दिव्या के भाई को उनकी अलमारी से 7 नवंबर को लिखा गया एक नोट मिला है। इस पत्र में दिवंगत टीवी अभिनेत्री दिव्या भटनागर ने अपने साथ की गई मारपीट और दुर्व्यवहार का जिक्र किया है।

इन आरोपों के बाद पहली बार दिव्या के पति गगन ने चुप्पी तोड़ी है। दिव्या का निधन कोविड-19 के कारण हुआ है, लेकिन उनके परिवार और करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी ने गगन  पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। दिव्या भटनागर के पति गगन गबरू ने अपने वीडियो में देवोलेना को फटकार लगाते हुए कहा है कि मुझे फैंस से कोई शिकायत नहीं है। मेरी शिकायत देवोलीना से है। उन्होंने कहा कि 6 साल के दौरान वह दिव्या से मिलने केवल एक बार घर आई है। जिन बातों की शिकायतें की जा रही हैं, वे बातें हमारे बीच कभी हुई ही नहीं। गगन ने कहा जब दिव्या को जरूरत थी, तब देबोलीना ने दोस्ती क्यों नहीं दिखाई। उन्होंने कहा कि मैं पब्लिसिटी के लिए दिव्या की मौत का मजाक नहीं बनाता।

दिव्या के परिवार पर भी उन्होंने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तब ये लोग कहां थे, जब दिव्या को इन लोगों की जरूरत थी। उन्होंने दिव्या की मां और भाई पर आरोप लगाया कि तुमने मुझे दिव्या से मिलने नहीं दिया। उन्होंने कहा जीवन भर दिव्या ने तुम लोगों के लिए किया, लेकिन आज तुम लोगों ने क्या किया। मेरे और उसके रिश्ते पर कीचड़ उछाल दिया।

गगन के वीडियो जारी करने के तुरंत बाद देवोलीना ने जवाब देते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दिव्या के साथ अपनी चैट शेयर की। देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर दिव्या को टॉर्चर किए जाने के निशान को शेयर किया इसके साथ ही लिखा, ओके कुछ घटनाओं को शेयर कर रही हूं और दिव्या और उसके दोस्तों और पड़ोसियों के बीच हुई चैट भी शेयर कर रही हूं जो इन सबके गवाह हैं। उसने जितना टार्चर सहा है, उसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता है। चलो घरेलू हिंसा के खिलाफ लड़ें और गुनाहगार को सजा दिलवाएं। 

160

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *