हिन्दू जागरण मंच ने संगठन विस्तार करते हुए 4 व्यक्ति को दी जिम्मेदारी , सोशल डिस्टेंसिंग पर दिया विशेष घ्यान — जानिये पूरी खबर

168 Views
sandeep chauhan

हरिद्वार —
हिन्दू जागरण मंच कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाते हुए ज़िला बैठक सम्पन्न हुई जिसमें हिन्दू जागरण मंच के प्रदेश अध्यक्ष श्रीमान कृष्ण सिंह बोरा का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुआ।
बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण सिंह बोरा कहा की पूरा विश्व आज कोरोना वायरस की चपेट में है इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को सावधानी पूर्वक समाज के बीच में रहकर बचाव करते हुए सेवा कार्य करने होंगे और हिंदू जागरण मंच के समस्त कार्यकर्ताओं को निरंतर राष्ट्र निर्माण में अपनी सेवाएं देनी होंगी। तभी हमारा राष्ट्र समृद्ध और विकसित बनेगा ।
हिंदू जागरण मंच जिला अध्यक्ष मनीष चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपने दुश्मन देश के समानओ का बहिष्कार करना है और युवाओं को अपने राष्ट्र को सशक्त बनाने के लिए आत्मनिर्भर भारत के सपने को स्वावलंबन के द्वारा पूरा करना होगा ।

तभी हमारा देश सशक्त और मजबूत बनेगा बैठक में संगठन विस्तार करते हुए।
– मनजीत रावत को ज़िला उपाध्यक्ष हिन्दू जागरण मंच हरिद्वार
– प्रवीण सैनी को ज़िला मंत्री हिन्दू जागरण मंच हरिद्वार
– अनुज चौधरी को ज़िला कोषाध्यक्ष हिन्दू जागरण मंच हरिद्वार
– सुभाष वालिया जी को जिला संयोजक स्वावलंबन आयाम हिन्दू जागरण मंच हरिद्वार की ज़िम्मेदारी दी गई ।

मंच का संचालन करते हुए प्रांत महामंत्री युवा वाहिनी हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि युवाओं को राष्ट्र की बलिवेदी पर निछावर होने वाले क्रांतिकारियों के तप और बलिदान से प्रेरणा लेकर राष्ट्र कार्य को बढ़ाना होगा तभी एक सशक्त और समृद्ध राष्ट्र विकसित होगा।
बैठक के दौरान प्रांत सह मंत्री सुभाष, प्रांत संपर्क प्रमुख नाथीराम, प्रांत संयोजक स्वावलंबन आयाम विजेंद्र, प्रांत प्रदेश अध्यक्ष वीरांगना वाहिनी रेणु, जिला उपाध्यक्ष राजीव, जिला उपाध्यक्ष मोहन, जिला अध्यक्ष युवा वाहिनी स्वतंत्र, अनूप, लोकेश, अमित, मोहित एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *