ज्वालापुर में एक व्यापारी को बुरी तरह पीटा, आरोपी तीन भाई फरार — जानिये पूरी खबर

202 Views
sandeep chauhan

हरिद्वार — ज्वालापुर में तीन भाइयों ने मामूली बात पर एक व्यापारी को बुरी तरह पीटा, जिससे व्यापारी खून मे तर हो गया। सिर पर गंभीर चोट लगने पर उसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ज्वालापुर कोतवाली के पास मोहल्ला दलालान निवासी कमल दरगन पेशे से आढ़ती हैं। कमल दरगन को कुछ दिन पहले जानकारी मिली कि एक व्यापारी ने उनके संबंध में झूठी सूचना बाजार में फैलाई हुई है कि उसने कमल से एक करोड़ रुपये की रकम लेनी है। इसके बाद आढ़ती कमल दरगन दुकानदार के पास पहुंचा और इस बारे में बातचीत की।
दुकानदार नीरज मंगल उर्फ डब्बू, उसके भाई राजीव मंगल और मनोज मंगल ने लाठी-डंडों से कमल पर हमला बोल दिया। खुद को बचाने के लिए जब वह अपनी दुकान की तरफ दौड़ा तो तीनों भाई उसके पीछे दौड़ पड़े और उसकी दुकान में घुसकर बुरी तरह मारपीट की। हमलावर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कमल को मारने के लिए दौड़ते भी दिख रहे हैं। हंगामे के बाद तीनों भाई फरार हो गए।

पीड़ित पक्ष ने ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर देकर पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी के भाई लकी दरगन की तहरीर पर तीनों आरोपितों के खिलाफ दुकान में घुसकर मारपीट, गाली-गलौज और हत्या की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *