Thursday, April 25, 2024
दिल्ली

प्रधानमंत्री मोदी, शाह सहित अन्य ने दी भाई दूज की शुभकामनाएं

 

नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देशवासियों को भाईयों के प्रति बहनों की श्रद्धा और विश्वास के पर्व भाई दूज की शुभकामनाएं दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाई दूज पर्व की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, सभी देशवासियों को भाई दूज की ढेरों शुभकामनाएं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी देशवासियों को भाई बहन के अटूट पर्व की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, सभी देशवासियों को भाई-बहन के अटूट प्रेम के प्रतीक पर्व भाई दूज की हार्दिक शुभकामनाएं।

जेपी नड्डा ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए आगे अपने ट्वीट में लिखा, ईश्वर से प्रार्थना है कि परस्पर सौहाद्र्र के इस पर्व पर आपसी भाईचारा और स्नेह बढ़े और सभी का जीवन आनंद, उल्लास तथा उत्तम स्वास्थ्य से परिपूर्ण हो। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाई दूज के पावन पर्व की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, समस्त देशवासियों को भाई दूज के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाई-बहन के पवित्र संबंधों की मजबूती और स्नेह के प्रतीक इस पावन पर्व पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, भाई-बहन के पवित्र संबंध की मजबूती और उनके बीच स्नेह के प्रतीक भाई दूज पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। शनिवार, 6 नवंबर को देश भर में भाईयों के प्रति बहनों की श्रद्धा और विश्वास एवं भाई-बहन के पवित्र संबंधों की मजबूती और स्नेह के प्रतीक भाई दूज के पावन पर्व को उत्साह, उमंग और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *