द नाइट मैनेजर की हिन्दी रीमेक में लीड रोल निभाएंगे आदित्य रॉय कपूर

वेब सीरीज द नाइट मैनेजर की हिन्दी रीमेक को लेकर काफी समय से ऋतिक रोशन सुर्खियों में बने हुए थे। इस सीरीज में अब ऋतिक नजर नहीं आएंगे। फेमस नॉवेल द नाइट मैनेजर पर बनी इस सीरीज को ब्रिटिश टेलीविजन की टॉप सीरीज में से एक माना जाता है। इसकी सफलता को भुनाने के लिए ही मेकर्स इसके हिन्दी वर्जन को लाने की तैयारी में जुटे हैं। खबर है कि अभिनेता आदित्य रॉय कपूर इस सीरीज में लीड रोल निभाएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य को ऑरिजनल सीरीज में टॉम हिडलेस्टन द्वारा निभाए गए जोनाथन पाइन के किरदार को अदा करने के लिए चुना गया है। खबरों की मानें तो सीरीज में दिग्गज अभिनेता अनिल कूपर भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा सकते हैं। इस सीरीज में कास्ट करने के लिए अनिल से भी बातचीत चल रही है। अनिल ऑरिजनल सीरीज में ह्यूज लॉरी द्वारा निभाए गए किरदार में नजर आ सकते हैं।
एक सूत्र ने बताया, आदित्य 2022 की शुरुआत में इस परियोजना पर काम शुरू करेंगे। वह सीरीज को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि ऑरिजनल सीरीज उनका पसंदीदा शो में से एक था। नाइट मैनेजर की हिन्दी रीमेक की शूटिंग शुरू करने से पहले आदित्य साउथ फिल्म थाडम की हिन्दी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म होने के बाद वह इस सीरीज पर काम शुरू करेंगे।
ऐसी चर्चा है कि क्रिएटिव डिफरेंसेज के कारण ऋतिक इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस सीरीज के साथ ऋतिक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले थे। साउथ अभिनेत्री नाभा नतेश के भी सीरीज में दिखने की खबरें सामने आई थीं। द नाइट मैनेजर की हिन्दी रीमेक में खलनायक की भूमिका के लिए मनोज बाजपेयी को अप्रोच किया गया था। उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। डेट्स की इश्यू को लेकर मनोज ने ऐसा फैसला लिया था।
इस सीरीज का भारतीय संस्करण डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो सकता है। ऑरिजनल सीरीज में हिडलेस्टन, ह्यूज लॉरी, ओलिविया कोलमैन और एलिजाबेथ डेबिकी नजर आए थे। सीरीज का प्रसारण 2016 में किया गया था। सीरीज ब्रिटिश लेखक जॉन ले कार्रे के उपन्यास पर आधारित है। इसमें जासूसी के कई रहस्यों को फिल्माया गया है। सीरीज के हिन्दी रूपांतरण को संदीप मोदी निर्देशित करेंगे। उन्होंने इससे पहले हिट सीरीज आर्या का सह-निर्माण और सह-निर्देशन किया था।

171

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *