Thursday, March 28, 2024
उत्तर प्रदेश

बदायूं में सड़क पर मिला साधु का शव –  सिर पर गंभीर चोट के निशान, जला हुआ मिला प्राइवेट पार्ट

बदायूं  —

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में उस समय हड़कंप मच गया , जब एक साधु का शव सड़क पर मिला. मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले  ली. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिले के उझानी थाना क्षेत्र के मिहोना गांव का मामला है. मंगलावर तड़के मिहोना गांव में रहने वाले माखनलाल के घर के सामने एक साधु की नग्न अवस्था में शव पड़ा मिला. जिसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे. प्राइवेट पार्ट जला हुआ था. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के लोगों से शव की  पहचान के लिए पूछताछ की. इस दौरान संजरपुर गांव में रहने वाले एक ग्रामीण ने शव की शिनाख्त अपने मामा के रूप में की. मृतक साधु रामचंद्र इस्लामनगर इलाके का रहने वाला था. वह यहां पर क्या करने आया था. उसकी हत्या किसने की इन सवालों का जवाब साधु का भांजा भी नहीं दे पाया।

परिजनों के मुताबिक, रामचंद्र घर परिवार छोड़कर संयासी बन गए थे. गांव में ही घुमा करते थे. वहीं साधु का शव जिस घर के सामने से मिला है. उस घर के मालिक माखनलाल भी घर में नहीं था. जिसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ. शक के आधार पर जब पुलिस  गांव में उसकी तलाश शुरू की तो वह गांव में ही छिपा मिला. पुलिस उससे घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *