Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

जदयू में आते ही उपेंद्र कुशवाहा ने राजद को कोसा कहा- जदयू को पार्टी नंबर वन बनाना है

पटना

जदयू प्रदेश कार्यालय में अपनी पार्टी रालोसपा के जदयू में विलय के मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव का जो परिणाम आया उसमें जनता ने हमें यह आदेश दिया था कि जदयू में विलय कर लें । जनता का सीधा आदेश था कि बगैर देर किए जदयू में विलय कर लें। हमने जनता के आदेश को माना। अब मैं अपने घर में हूं। मैंने बिना शर्त इस घर में फिर से सेवा करने का फैसला लिया है। आगे नीतीश कुमार के साथ मिलकर काम करना है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के प्रति वह हमेशा से सम्मान भाव रहा है और रहेगा। मैं तो जदयू के निर्माण में रहा हूं। इसकी मिट्टड्ढी में खेलकर बड़ा हुआ हूं। मैंने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी और राजनीति में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। अब आगे जो कुछ भी होगा वह नीतीश कुमार के साथ ही होगा। इतने दिनों के लंबे अनुभव के आधार पर वह नीतीश कुमार के साथ जनता की सेवा करेंगे। उपेंद्र ने कहा कि उन्हें आगे बहुत कुछ करना है। नीतीश कुमार जो भी जवाबदेही देंगे या फिर नहीं भी देंगे तो भी उन्हें स्वीकार्य होगा। देश के लोगों को बड़ी अपेक्षा है नीतीश कुमार से। आज वह पुनरू यह संकल्प दोहरा रहे हैं कि जदयू को देश की नंबर एक पार्टी बनाना है। पूरी मजबूती के साथ वह पार्टी के साथ खड़े रहेंगे।

राजद पर निशाना साधते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमलोगों के अलग होने के कारण ही फिर से कुछ लोग बिहार को आतंक के राज में झोंकने का मंसूबा पालने लगे। यह ताक में रहे कि अगर मौका मिल गया तो सरकार के खजाना को घर लेकर चले जाएंगे। ऐसे लोगों का मंसूबा वह सफल होने नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *