Thursday, April 25, 2024
खेलकूदट्रैंडिंग न्यूज़समाचार

किसानों के समर्थन का ढ़ोंग कर रहे हैं अमरिंदर मान

चंडीगढ़…..

किसानी आंदोलन को लेकर पंजाब भवन में चल रही सर्वदलीय बैठक में से बाहर निकल कर आए आम आदमी पार्टी (आप) सांसद भगवंत मान ने कहा कि पुलिस ने दिल्ली की सीमाओं पर बैरिकेड्स लगा रखे हैं, जैसे वहां विरोधी देश की फौज वहां मौजूद हो। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर तंज कसते हुए भगवंत मान ने कहा कि आप राज्य के मुख्यमंत्री हैं इसलिए आपको किसानों के साथ दिल्ली की सीमा पर होना चाहिए था। उन्होंने आरोप लगाया कि वह किसानों के साथ होने का दिखावा कर रहे हैं।

उन्होंने कैप्टन अमरिंदर को कहा कि आप उनके लिए हेल्पडेस्क का कोई प्रबंध क्यों नहीं करते और उनके साथ कैंपों में जा कर क्यों नहीं बैठते। उन्होंने कैप्टन को चुनौती देते कहा कि यदि आपका परिवार मुसीबत में है तो इस बारे गृहमंत्री को लिखें और आप अभी तक गृहमंत्री को क्यों नहीं मिले। भगवंत मान ने कैप्टन से कहा कि आपने प्रधानमंत्री को मिलने का वायदा किया था और आप कब प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे।

भगवंत मान ने कहा कि हमें सभी को राजनीति से ऊपर उठ कर किसानों की हिमायत करनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से किसानी आंदोलन को लेकर सर्वदलीय मीटिंग बुलाई गई। मीटिंग में जहां अकाली दल और आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को हिस्सा लिया, वहीं इस भाजपा की पंजाब इकाई ने बैठक में हिस्सा नहीं लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *