Friday, April 19, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

त्रिवेंद्र रावत के गांव भ्रमण से खिसकेगी कांग्रेस की जमीन :- भाजपा

देहरादून

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जिलों का भ्रमण कर रहे हैं. जल्द ही वह गांव का भी भ्रमण करने जाएंगे. सरकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जिलों का तूफानी दौरा कर रहे हैं. वहीं उन्होंने प्लान बनाया है कि अब गांव में जाकर सरकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत को भी टटोलेंगे. इसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने तंज कसा है।
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि गांव में रुकने से कुछ होने वाला नहीं है. गांव में रात्रि विश्राम करने से कुछ नहीं होगा. सरकार अगर काम करेगी तो योजनाएं आम लोगों तक पहुंचेंगी, लेकिन गांव में रुकने से कुछ नहीं होगा।
प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा है, जिस तरह से सरकार लगातार काम कर रही है, कांग्रेस पार्टी की छटपटाहट लाजमी है. क्योंकि जो गांव में कुछ ही जमीनों पर कांग्रेस पार्टी बची है, उसे भी खोने का डर सता रहा है उन्हें. यही वजह है कि मुख्यमंत्री के गांव में रात्रि विश्राम करने को लेकर कांग्रेस बौखला रही है। फिलहाल देखना होगा कि गांव की सियासत कितना रंग लाती है, लेकिन मुख्यमंत्री के प्रदेश गांव के दौरे को लेकर कांग्रेस पार्टी की छटपटाहट सबके सामने है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *