Tuesday, April 16, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

प्राॅपर्टी डीलर को फिर मिली रंगदारी की धमकी,कुख्यात कलीम सहित तीन पर मुकदमा

हरिद्वार
एक बार फिर प्राॅपर्टी डीलर से व्हाट्सएप के जरिये रंगदारी अदा न करने पर जान से मारने की धमकी दिये जाने के मामले में पुलिस के होश उड़ गये है। मैसेज में प्राॅपर्टी डीलर को अल्मोडा जेल में बंद कुख्यात कलीम से मुलाकात करने की बात भी लिखी गयी है।
पीडित ने कोतवाली ज्वालापुर में कुख्यात कलीम सहित दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जिस नम्बर से धमकी दी गयी हैं उसका हिस्ट्री निकालने में जुट गयी है। बताते चले कि आर्यनगर ज्वालापुर निवासी प्राॅपर्टी डीलर मोनू त्यागी के आवास मे गत माह बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग करते हुए दहशत फैलाते हुए एक करोड की रंगदारी मांगी गयी थी।
पुलिस ने पीडित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फूटेज के आधार पर अलग-अलग किश्तों में सात बदमाशों को गिरफ्तार किया था। जिनमें अल्मोडा जेल में बंद कुख्यात कलीम और पौडी जेल में बंद कुख्यात नरेन्द्र वाल्मीकि के दो शूटर भी शमिल थे। प्राॅपर्टी डीलर की रंगदारी मामले में सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जिनमें पांच गुर्गे रोशनाबाद स्थित अस्थाई जेल से फरार हो गये थे। जिनको भारी मशकत के बाद गिरफ्रतार कर लिया था। लेकिन बुध्वार की देर रात एक बार पिफर से प्राॅपर्टी डीलर मोनू त्यागी के मोबाइल पफोन पर व्हाट्सएप पर रंगदारी मामले में मिले धमकी भरे मैसेज ने पुलिस में हड़कम्प मचा दिया है।
व्हाट्सएप पर भेजे गये मैसेज के जरिये धमकी दी गयी हैं कि उसकी वजह से उनके सात लोग गिरफ्तार किए गए हैं। यदि अभी भी रंगदारी की रकम अदा नहीं की गई तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। भेजे गये मैसेज में यह भी लिखा है कि अल्मोड़ा जेल में बंद कलीम से जाकर वह जल्द ही मुलाकात कर ले। प्राॅपर्टी डीलर ने देर रात ही पूरे मामले की जानकारी पुलिस आलाधिकारियों को दी थी। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि प्रोपर्टी डीलर को फिर से रंगदारी को लेकर व्हाट्सएप पर धमकी दी गयी है। प्राॅपर्टी डीलर की तहरीर पर कुख्यात कलीम व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *