Thursday, April 25, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

योगी सरकार पर आरोपितों को सजा दिलाने को लेकर नहीं गंभीर : यूकेडी


देहरादून
हाथरस कांड में आरोपितों को सजा दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार पर गंभीर न होने का आरोप लगाते हुए उत्तराखंड क्रांति दल ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपितों को सख्त सजा मिलनी चाहिए, जिससे इस तरह के कृत्य करने वालों को सबक मिल सके। इस दौरान पार्टी ने यूपी सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए।
उत्तराखंड क्रांति दल की महानगर इकाई की महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष किरन रावत कश्यप के नेतृत्व में कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग उठाई। इसके बाद अपर सिटी मजिस्ट्रेट एचडी जोशी को उप्र के राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि इस घटना में कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले में कार्रवाई करने के बजाए पीड़ित परिवार को धमकाने और मामले को दबाने की कोशिश की।
ऐसे में उनपर भी जांच कर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाए। उनका ये भी कहना है कि कहा कि सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान चला रही है। वहीं, हाथरस जैसी घटनाएं होने के बाद भी सरकार मौन है। 10 दिन के भीतर उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की कई घटनाएं हुई हैं, जिनके आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई बेहद जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *