Friday, April 26, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को घेरते हुए कहा काग्रेस खुद के जांल में फंसी

देहरादून ——
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कृषि बिल पर कांग्रेस व कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस जो पहले खुद कृषि बिल के समर्थन में थी अब उसका विरोध कर अपने ही जाल में फँस गई है।
यहां जारी एक बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा संसद में लाए गए कृषि बिल ऐतिहासिक हैं और इससे किसानों को बहुत फायदा मिलेगा । इससे उनकी आमदनी व उत्पादन दोनों में वृद्धि होगी। उन्होंने कहा कि साथ ही वे न्यूनतम समर्थन मूल्य और बिचैलियों के मकड़ जाल से भी मुक्त हो जाएँगे।
उन्होंने कहा कि इसका लाभ उत्तराखंड के किसानों को भी मिलेगा व प्रदेश में कृषि के विकास में भी नई व्यवस्था फायदेमंद होगी। भगत ने कहा कि इन बिलों का विरोध कर कांग्रेस के दोहरे चरित्र व धोखा देने आदत का फिर खुलासा हुआ है। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में सरकार में आने पर ये बिल लाने का वायदा किया था और इसे अपने घोषणा पत्र में भी शामिल किया था, लेकिन अब जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ये बिल लाई है तो कांग्रेस इनका विरोध कर रही है।
उन्होंने कहा कि इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस के खाने के और दिखाने के दाँत हमेशा अलग अलग रहे हैं। कांग्रेस कभी भी जनता से किए वायदे पूरे नहीं करती है। भगत ने पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस राष्ट्रीय महा सचिव हरीश रावत के मौन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जब बोलने को कुछ नहीं होता तो मौन रहना मजबूरी बन जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *